PHOTO:PTI (PHOTO USE AS SYMBOLIC)

BYTHE FIRE TEAM


नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। यहां दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के रेबन इलाके रविवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके चलते सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके की नाकांबदी कर सर्च आॅपरेशन शुरू किया।

तभी आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में भारतीय जवानों भी फायरिंग की, जिसमें दो आतंकियों ढेर हो गए।

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के पास से एक एके-47 समेत अन्य हथियार बरामद हुए हैं। मारे गए आतंकियों की पहचान अलबदर नवाज और आदिल के रूम में हुई है। इससे पहले शनिवार को आतंकियों ने शोपियां से तीन युवकों का अपहरण कर लिया था।

आतंकियों ने इन युवकों में से एक मौत के घाट उतार दिया था। जबकि दो लोगों को छोड़ दिया था। इसके घटना को अंजाम देने के बाद शनिवार शाम को ही आतंकियों ने शोपियां दो और युवकों को अगवा कर लिया।

आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा अगवा किए गए तीन नागरिकों में से एक की हत्या कर दी गई जबकि अन्य दो को छोड़ दिया गया। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार सुबह शोपियां जिले के सदपोरा पयीन गांव से तीन नागरिकों फारूक अहमद, शाहिद अहमद और हुजैफ अहमद को अगवा कर लिया था।

हुजैफ अहमद का शव शनिवार शाम को लुंदौरा गांव से बरामद किया गया जबकि फारूक अहमद और शाहिद अहमद को सकुशल छोड़ दिया गया। इस बीच पुलिस ने कहा कि शनिवार शाम को शोपियां जिले के मीमांदेर गांव से दो और नागरिकों हाकिब जावेद और इश्फाक अहमद को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा अगवा कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here