latestly

बिजनौर: मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बिजनौर में स्थित गांव जलालपुर हसनपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.

बताया जा रहा है कि एक महिला ने अपने 4 वर्षीय मासूम बच्चे को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया है. इतना ही नहीं उस क्रूर मां ने बच्चों के शव को जलाने का भी प्रयास किया.

मामले का खुलासा उसे समय हुआ जब बच्चे का पिता घर पहुंचा. फिलहाल पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए हत्यारिन महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें कि हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला गांव जलालपुर में कपिल अपनी पत्नी आदेश और 4 वर्षीय पुत्र हर्ष उर्फ कल्लू के साथ रहता था.

कपिल का भाई दूसरे घर में रहता है, जब कपिल सुबह जंगल की तरफ गया हुआ था इस समय उसकी पत्नी ने बच्चे को फ़ावड़े से काट डाला.

जब पिता घर लौटा तो पूरा मंजर देख करके कांप उठा. आनन् फानन में उसने बच्चे को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया किंतु डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी ग्रामीण रामअर्ज, सीओ चांदपुर भरत सोनकर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने हत्या में प्रयोग किए गए फावड़े को अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला पुलिस लगातार हत्यारिन मां से पूछताछ कर रही हैं किंतु वह गुमसुम बैठी हुई है और कुछ भी बता नहीं सकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here