sudarshan news

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक पत्रकार की सरेआम गोली मारकर हत्या कर देने से सनसनी फ़ाइल गई है. यह घटना शाहगंज कोतवारी के अंतर्गत इमरानगंज बाजार की है.

बताया जा रहा है कि पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव एक न्यूज पोर्टल में काम कर रहे थे.   हत्या कर दी गई, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है।

आशुतोष जौनपुर के ही सबरहद गांव के रहने वाले थे. न्यूज पोर्टल में काम करते हुए वो ज्यादातर क्षेत्र में गो तस्करों और माफियाओं के खिलाफ खबरें लिखते थे,

जिसे लेकर माफियाओं में काफी नाराजगी देखने को मिल रही थी. आशंका जताई जा रही है कि उनकी हत्या के पीछे ये एक बड़ी वजह हो सकती है.

शाहगंज कोतवाली के अंतर्गत इमरानगंज बाजार में गोली मारी गई, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. गोली की आवाज सुनकर चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए.

हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार होने में सफल हो गए. हत्या की सही वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और छानबीन शुरू कर दिया है.

पत्रकार के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. लोगों से बातचीत की जा रही है कि किसी ने हमलावरों को देखा या नहीं.

पुलिस की ओर से अभी तक इस घटना को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. हमलावर कौन थे और उन्होंने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया,

अभी तक इसका पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफतीश में जुटी हुई है. घटना के बाद इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है.

एक पत्रकार की सरेआम हुई इस हत्या से प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here