BYTHE FIRE TEAM


शिमला: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने आज राजीव भवन शिमला से जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ किया। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांग्रेस कार्यालय से जनसंपर्क अभियान की लॉन्चिंग की। इस अभियान के माध्यम से कांग्रेस बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से चंदा इकट्ठा करेगी जिससे की पार्टी आर्थिक तौर पर मजबूती के साथ चुनाव के मैदान में पूरे दमखम के साथ उतर सके।

कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इस मौके पर कहा कि इसके लिए अखिल भारतीय कांग्रेस की और से एक बुकलेट दिए गए है जिसमें करीब 25 रसीद है और इसके लिए 100, 500 और 1000 रूपये की रसीद बनाई गई है। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस के दिशा निर्देशों अनुसार प्रदेश के सभी ब्लॉकों में बूथ अध्यक्ष को 22 हजार रुपए चंदा इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा गया है। इस अभियान के तहत बूथ अध्यक्ष घर-घर जाकर चंदा इकक्ठा करेंगे जो की कांग्रेस पार्टी के खाते में जमा किया जायेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इसका मुख्य उद्देश्य कांग्रेस का लोगों से सीधा संपर्क जोड़ना और फंड्स में पारदर्शिता लाना है। कांग्रेस का ये अभियान 22 दिसंबर तक चलेगा और बूथ अध्यक्ष एकत्र किये गए फंड्स को कांग्रेस पार्टी के खातें में जमा करवाएंगे। उन्होंने बताया की एकत्र की गई राशि से 50 प्रतिशत अखिल भारतीय कांग्रेस के पास और 15 प्रतिशत पीसीसी, 15 प्रतिशत जिला अध्यक्षो के पास और 20 प्रतिशत ब्लाक कांग्रेस समिति के पास रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here