PRATIKATMAK_ PHOTO

BY-THE FIRE TEAM


मिली जानकारी के अनुसार कानपुर देहात में शादीशुदा प्रेमिका को भगा ले जाने का  एक अनोखा मामला सामने आया है आपको बता दें कि

यहां के घाटमपुर में एक प्रेमी भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा और उसे भगा ले गया। जानकारी होने पर लड़की के ससुराल और मायकेवाले दोनों परेशान हैं।

कानपुर घाटमपुर के एक गांव निवासी युवती की शादी बीते दस दिन पहले उन्नाव निवासी युवक के साथ हुई थी। चार दिसंबर को युवती विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची।

इधर, बीते गुरुवार को उसका प्रेमी अपने तीन साथियों को लेकर गाड़ी से युवती के ससुराल पहुंचा और बताया कि वह युवती को चौथी की रस्म में विदा करवाने आया है।

गौरतलब है कि युवती ने भी प्रेमी को अपना भाई बताया जिसपर ससुराल वालों ने उनकी आवभगत की और दोपहर बाद उनके साथ युवती को विदा कर दिया।

शाम को युवती के ससुरालीजनों ने जब फोन करके बहू के हालचाल पूछे तो पता चला कि वह घर आई ही नहीं है जिस पर सभी सकते में आ गए।

छानबीन करने पर पता चला कि युवती को ससुराल से भगाकर ले जाने वाला उसका प्रेमी है। जिसके चलते उसके मायके वाले युवती की तलाश करने में जुटे हैं अभी पुलिस में भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here