PTI_IMAGE

BY-THE FIRE TEAM


सुल्तानपुर। भ्रष्ट्राचार का घुन सरकारी तंत्रों में इस तरह रच-बस गया है कि तमाम पाबंदियों के बाद खुलेआम रिश्वतखोरी का काम जारी है। ताजा सुचना के अनुसार यहां शौचालय निर्माण को पास करने

और चेक देने के एवज में पैसे लिए जा रहे हैं। बीजेपी के लम्भुआ विधायक के क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘स्वच्छ भारत अभियान‘ में चेक वितरण में रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/thisisaabha/status/1072367892581269505

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर लम्भुआ तहसील के ब्लॉक से वायरल हुए वीडियो ने मोदी सरकार की अति महात्वाकांक्षी योजना की पोल खोल कर रख दी है।

वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि ग्राम पंचायत सचिव (सेक्रेटरी) आशा गुप्ता शौचालय पास कर चेक देने के लिए 500 रुपए प्रति शौचालय ले रही हैं।

वीडियो में एक व्यक्ति उन्हें दो शौचालय का एक हजार रुपए देते दिखाई दे रहा है, जिसे लेने के बाद सीक्रेटरी उसे गिन रहीं हैं।

फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद विभागीय अधिकारियों का कहना है कि जांच कराई जा रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि पिछले पंद्रह दिनों के अंदर सुल्तानपुर और रायबरेली में राजस्वकर्मियों का रिश्वत लेते कई वीडियो वायरल हो चुके हैं और कार्रवाई के नाम पर केवल कोरे आश्वासन ही मिले हैं।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here