BYTHE FIRE TEAM


शिवसैनिकों का लगा जमावड़ा ; उद्धव ठाकरे अपने परिवार समेत अयोध्या पहुंच चुके हैं. रविवार को भी उनका कार्यक्रम है.


नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को होने वाले धर्म संसद से अयोध्या (Ayodhya Ram Mandir) में माहौल फिर से गरमाता नजर आ रहा है.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विश्‍व हिंदू परिषद की कल होने वाली धर्मसभा यानी धर्म संसद (Dharma Sansad) लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अयोध्या पहुंच रहे हैं.

साथ ही शिवसेना के कई कार्यकर्ता रैली के लिए अयोध्या पहुंचने लगे हैं. महाराष्ट्र के विभिन्न इलाकों से शिवसैनिक ट्रेनों से अयोध्या पहुंच रहे हैं. खास बात है कि अयोध्या में रैली के लिए खुद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे आ रहे हैं.

उद्धव ठाकरे शिवाजी के जन्मस्थान की मिट्टी लेकर आज दोपहर में अयोध्या पहुंचें. उद्धव से पहले बड़ी संख्या में शिव सैनिक भी अयोध्या में जुट चुके हैं. उद्धव अयोध्या में पुजारियों और साधु-संतों के साथ बैठक और रामलला के दर्शन भी करेंगे.

बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति को देखते हुए भारी तादाद में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. इससे अयोध्या का माहौल गरमा गया है. वीएचपी की धर्मसभा में दो लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान है.

हालांकि, अयोध्या के कलेक्टर ने कहा है कि शहर में डर का कोई माहौल नहीं है. उन्होंने कहा कि शिव सेना और VHP ने अपने कार्यक्रमों के लिए पहले से इजाज़त ली है.

(PTI)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here