PHOTO: THE FIRE

BY-THE FIRE TEAM

लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में पिछले हफ्ते दो भाइयों को गोली से मारने वालों में शामिल आरोपी शिवम ने बुधवार देर रात गोमतीनगर इलाके में स्वयं को गोली से उड़ा लिया। गोली लगने से उसकी वहीं पर मौत हो गई

पुलिस ने हत्याकांड के दूसरे आरोपी चिन्ना को उसी कमरे से गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

अमर उजाला की खबर के अनुसार एसएसपी ने बताया कि पुलिस को दोनों आरोपियों के गोमतीनगर स्थित एक मकान में छिपे होने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम जैसे ही घर पर पहुंची अंदर से गोली चलने की आवाज आयी।

 

दरवाजा खोलकर देखा गया तो आरोपी शिवम जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़ा था। वहीं दूसरा आरोपी चिन्ना भी उसी कमरे में मौजूद था।

बताते चलें कि पिछले बुधवार को राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में मल्लाही टोला निवासी दो सगे भाईयों अरमान गाजी व इमरान गाजी को रात करीब 11.00 बजे कुछ लोगों ने जमकर पीटने के बाद बीच चौराहे पर गोलीमारकर हत्या कर दी थी।

इसमें शिवम सिंह और चिन्ना का नाम सामने आ रहा था। आज पुलिस को इन दोनों के गोमतीनगर इलाके में एक किराए के मकान में छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के उद्देश्य से वहां पहुंची थी। चिन्ना से पुलिस को बताया कि पुलिस के डर से शिवम ने खुद को अवैध असलहा से गोली मार ली। पुलिस ने मौके से अवैध असलहा भी बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here