BYTHE FIRE TEAM

जाप के संरक्षक ,मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले को लेकर एक बड़ा एलान कर दिया है ।पप्पू यादव ने सिटी पोस्ट लाइव से विशेष बातचीत के दौरान कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर बिहारियों पर हमला करनेवालों का नेत्रित्व करनेवाले को गुजरात सरकार ने गिरफ्तार नहीं किया और बिहारियों की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की, तो पप्पू यादव गुजरात कूच कर देगा ।पप्पू यादव ने कहा कि बिहारियों पर हमला रोकने की बजाय हमले का आरोप बीजेपी कांग्रेस के ऊपर लगा रही है ।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर इस हमले के लिए जिम्मेवार हैं तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। पप्पू यादव ने कहा कि बिहारी दुनिया भर का बोझ अपने कंधे पर उठाते हैं फिर भी उन्हें ही जलील किया जा रहा है।

पप्पू यादव ने कहा कि महाराष्ट्र हो या गुजरात या फिर असम ,कहीं भी बिहारियों पर हमला वो बर्दाश्त नहीं करेगें। पप्पू यादव ने कहा कि बाकी नेताओं की तरह वो केवल राजनीतिक बयान नहीं देनेवाले ।वो अब बिहारियों की लड़ाई उसी धरती पर जाकर लड़ेगें, जहाँ बिहारियों पर हमले हो रहे हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि अगर गुजरात सरकार बिहारियों को सुरक्षा देने में बिफल रहती है तो वो बिहारी खुद गुजरात पहुँच जायेगें अपने भाइयों की रक्षा करने ।पप्पू यादव ने 24 घंटे बाद गुजरात के लिए कूच करने का एलान करते हुए कहा कि एक व्यक्ति के अपराध की सजा अगर बिहारियों को दी जायेगी तो वो इसे बर्दाश्त नहीं करेगें।

पप्पू यादव यहीं नहीं रुके बल्कि लगे हाथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी खुली चुनौती दे डाली ।उन्होंने कहा कि परधानमंत्री जी गुजरात में बिहार और यूपी के लोगों को पिटवा कर आप वाराणसी में कैसे आ जायेगें? आप का यूपी में भी विरोध होगा. बिहार भी आपका विरोध करने वाराणसी पहुँच जाएगा। पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर भी निशाना साध दिया।

सिटी पोस्ट खबर के अनुसार  उन्होंने कहा कि रोजगार के अवसर उपलब्ध नहीं करा पाने की वजह से आज बिहार के लोग दूसरे राज्यों में जाने को मजबूर हैं। हर जगह मारे पिटे जा रहे हैं ।सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. पप्पू यादव ने गुजरात के मुख्यमंत्री को खुली चुनौती देते हुए कहा कि बिहारियों की लड़ाई लड़ने पप्पू यादव आपकी धरती गुजरात में पहुँच रहा है। हिम्मत है तो कोई उनके ऊपर हमला कर दिखाए ।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here